Menu
blogid : 5733 postid : 1071

लोकशाही की उमर कितनी ?

भारत बाप है, मा नही
भारत बाप है, मा नही
  • 42 Posts
  • 227 Comments

जब हम वोट करने जाते हैं तो उंगली पे कलर लगाया जाता है । लोकशाही का ब्ल्यु रंग । हाथ से तो २-४ दिनमें निकल जाता है पर जीवन में रहना चाहिए; जो अब नही रहनेवाला है ।

१७७६ में सब से पहले लोकशाही अमरिका में आयी, बाकी दुनिया में उसका अनुकरण हुआ । अब सब से पहले अमरिका से लोकशाही विदा ले रही है तो बाकी दुनिया भी उसका अनुकरण करेगी ही ।

अमरिका अपने को वापस बिटन के हवाले करने जा रहा है और ब्रिटन का ही हिस्सा बन कर सारी दुनिया पर ब्रिटेन की रानी का राज कायम करना चाहता है । आगे new world order का स्टडी कर लो ।   (लिन्क १ )

अमेरिकन नागरिकों की आजादी छीनने के लिए कपटजाल रचा गया है । अपने ही शहरों में आतंकी घटनायें प्रायोजित हो रही है । घन दे कर गुनाह ( फोल्ज फ्लॅग) करवाये जा रहे हैं । दोष अपने विरोधियों पर मढा जा रहा है । उनके विरोधी खूद अमरिकी नागरिक है । नागरिकों मे से ही आतंकी खोजे जा रहे हैं । कुछ नासमज जनता सोचती है सारे आतंकवादी मुस्लिम प्रजा है और अमरिका आतंकवाद खतम करने की कोशीश कर रहा है । वो ये नही जानते की देश भी आतंकवादी हो सकता है ।

इस लिन्क में आप को एक टेबल मिलेगा जीसमें बताया गया है अमरिकाने किन किन देशों पर लडाई की है । और उसमें आतंकवाद के कारण ढुंढने की कोशीश किजीए, मुस्लिम और बिन मुस्लिम देश की गिनती कर लिजीये । ( लिन्क २ )

मुसलमानो से अमरिका को कोइ डर नही है, खूद के ही प्यादे हैं जब चाहे खतम कर सकता है । चिंता अपने खूद के नागरिकों की है, खास तो मिलिशिआ की । हर देश में हथियार धारी देशभक्त जनता का एक समुह होता है । कबाली नामका समुह पाकिस्तानमें भी है । भारत में नक्षलवादी समुह है लेकिन वो देशभक्त नही है । अमरिका में मिलिशिआ है और उस के के कई समुह है । अमरिका को आजाद कराने वाले यही समुह थे । उपरांत अमरिकी जनता भी जाग गई है और उस के पास भी हथियार है । ये सब अमरिकी सरकार को अब अमरिकी सरकार नही पर ब्रिटीश सरकार मानने लगे है । अपने नागरिकों को काबूमें लेने के लिए कानून बनाये जा रहे हैं । सबसे पहले तो नागरिकों से गन छीनना चाहते हैं और आधार कार्ड की चीप नागरीक के शरीर में बैठा देना चाहते हैं । प्रोपर्टी, नौकरी, बैंक, स्वास्थ्य सेवा, मनी ट्रन्जेक्शन सब चीप से जोडे जा रहे हैं, ताकी नासा और सीआईए द्वारा हर नागरिक पर नजर रख्खी जा सके, उसे कंट्रोल किया जा सके और जीसे इन सारी सुविधाओ से वंचित करना है कर सके, प्रोपर्टि हस्तगत करनी हो कर सके ।

मिलिशिआ ने तो जंग डिक्लेर कर दी है, इस लिन्क में विडियो देखिए । ( लिन्क ३ )

मिलिशिआ के सारे गुट और आम नागरिक एक हो जाते हैं तो सरकार को भारी पड सकता है । टकराव की स्थिती को निपटने के लिए कुछ तैयारियां हो रही है ।

070309.fema-trailers

अमरिका में ८०० जगह पर ऐसे फेमा केम्प (Federal Emergency Management Agency) बनाये गये हैं । अभी खाली है लेकिन कैदियों के स्वागत के लिए बिलकूल तैयार है । पूराने कॅम्पमें १९४५ के जापान युध्ध के समय जापानियों को सालों तक गुलामों की तरह रख्खा गया था । सस्ती मजदूरी करवाई गई थी । कुछ साल पहले ही उनको आम अमरिकन बनाया गया है ।

मार्शल लो जब लगेगा तब इस का संचालन फेमा करेगा । उन सब को इस में लाया जायेगा जिनका लिस्ट सरकार के पास हो और लिस्ट पर ऍटर्नी का साईन हो ।

Flying over FEMA site. The New World Order

जब १९८४ मे , प्रेसिडन्ट रेगन द्वारा हस्ताक्षर किये गये थे तब Rex84 कार्यक्रम का (Readiness Exercise 1984=आपातकाल ) तर्क तो ये बताया गया था की मॅक्सिकन अमेरिकन सिमा में यदी बडे पैमाने पर अवैध घुस पैठ होती है तोवेजल्दीसे फेमा द्वारा राउन्डप से हिरासत में ले कर इनकेंद्रों में घुस पैठियों को डाल दिया जायेगा । रेक्स 84 के कारणकईसैन्यअड्डोंकोबंद करा दिया और उसे जेलोंमेंबदल दिया गया है । जनता इतनी मुर्ख नही है की अवैद्य घुस पैठ की बात मान लें । १०० घुस पैठियों के कारण लाख आदमी समा जाये ऐसे केम्प नही बनाने पडते ।

इस के दो सब प्रोग्राम है ओपरेशन केबल स्प्लाइसर और गार्डन प्लोट । गार्डन प्लोट आबादी को नियंत्रण करने के लिए और केबल स्प्लाइसर संघीयसरकारद्वाराराज्यऔरस्थानीयसरकारों को टेकओवर करने के लिए । फेमा पूलिस राज का एक हथियार और नियंत्रक है ।

सभी केम्प रेल और रोड से जुडे हुए हैं और आदमी को नजरबंद करने की सारी सुविधाएं मौजुद हैं । कुछ केम्प के नजदिक हवाई अड्डे भी है । लगभग सभी में २०००० कैदी रखने की क्षमता है ।

ओबामा समजाता है की अलकायदा के कारण हमारे देश को खतरा है । आदमी को पकडकर कानूनी कार्यवाही करते हैं तो सबूत के साथ छेडखानी कर के छूट जाते हैं । इस लिये जो भी शक के घेरे में है या भविष्य में गुनाह कर सकते हैं उन सब को पकडना होगा । जीन पर भी शक हो उसे १० साल तक बिना कोइ कोर्ट की कार्यवाही उसे बंद रखना पडेगा । ये ओबामां का रुल ओफ लॉ है ।

Obama explains the FEMA Camps

और उस रुल ओफ लॉ के लिए क्या क्या कानून बनाये है देखें ।

कार्यकारीआदेश10990 – सरकारसभीपरिवहनकेसाधनोंऔरराजमार्गोंऔरबंदरगाहोंपरनियंत्रणलेनेकेलिए फेमा को अनुमतिदेतीहै ।
कार्यकारीआदेश10995– सरकारसंचारमीडियाकोजब्तकरनेऔरनियंत्रितकरनेकेलिए फेमा को अनुमतिदेतीहै ।
कार्यकारीआदेश10997- सरकारबिजली,गैस, पेट्रोलियम, ईंधनऔर सभीखनिजोंपरनियंत्रण लेनेकेलिए फेमा कोअनुमतिदेतीहै ।
कार्यकारीआदेश10998 सरकारनिजीकारों, ट्रकोंयापरिवहनकेसभीसाधन कोजब्तकरनेकी औरसभीराजमार्गों, बंदरगाहों, औरजलमार्गपरपूरानियंत्रण के लिए फेमा को अनुमतिदेतीहै ।
कार्यकारीआदेश10999 सरकारसभीखाद्यसंसाधनोंऔरखेतोंपरकब्जाकरनेकीअनुमतिदेतीहै
कार्यकारीआदेश11000 सरकारसरकारीदेखरेखमेंकामब्रिगेडमेंनागरिकोंकोलामबंदकरनेकेलिएअनुमतिदेतीहै ।.
कार्यकारीआदेश11001 सरकारनेसभीस्वास्थ्य, शिक्षाऔरकल्याणकार्यों अपने परलेनेकेलिएअनुमतिदेतीहै ।
कार्यकारीआदेश11002 सभीव्यक्तियोंकाएकराष्ट्रीयपंजीकरणसंचालितकरनेके लिए पोस्टमास्टरजनरल की नियुक्ति कर सकती हैं ।
कार्यकारीआदेश11003 सरकारव्यावसायिकविमानसहितसभीहवाईअड्डोंऔरविमानों को कबजे मेंलेनेकेलिएअनुमतिदेतीहै ।
कार्यकारीआदेश11004 आवासऔरवित्तप्राधिकरण का स्थानान्तर करना, पब्लिक फंड से नये आवास बनाने, अमुक क्षेत्र को प्रतिबंधित करना, आबादी को नई जगह पर बसाने के लिए अनुमति देना ।
कार्यकारीआदेश11005 सरकाररेलमार्ग,अंतर्देशीयजलमार्गऔरसार्वजनिकभंडारणसुविधाओंपर अधिकारलेनेकेलिएअनुमतिदेतीहै ।
कार्यकारीआदेश11051 आपातकालीनयोजनाकेकार्यालयकीजिम्मेदारीनिर्दिष्टकरताहैऔरअंतरराष्ट्रीयतनाव औरआर्थिकयावित्तीयसंकटकेसमयसभीकार्यकारीआदेश परप्रभाव डालकरनेकेलिएओथोरिटीदेतीहै ।
कार्यकारीआदेश11049 एकपन्द्रहसालकीअवधिके लिएजारीकिएगए21 ऑपरेटिवकार्यकारीआदेशकोमजबूतबनाने, संघीयविभागोंऔरएजेंसियोंकोआपातकालीनतैयारियां करने की मंजुरी प्रदानकरतीहै
1947
केराष्ट्रीयसुरक्षाकानून के अनूसार उद्योगों, सेवाओं, सरकारऔरअन्यआवश्यकआर्थिकगतिविधियोंकेसामरिकस्थानपरिवर्तन,औरमानवशक्ति, संसाधनोंऔरउत्पादनसुविधाओंकेलिएआवश्यकताओंकोयुक्तिसंगतबनानेकेलिए केलिएअनुमतिदेतीहै ।
1950
रक्षाउत्पादनअधिनियम, अर्थव्यवस्थाकेसभीपहलुओंपरराष्ट्रपति कोव्यापकअधिकारदेतीहै ।
29
अगस्त 1916 केअधिनियम अनूसारसैनिक परिवहन, सामग्री, याआपातस्थितिसेसंबंधितकिसीअन्यउद्देश्यकेलिएकिसीभीपरिवहनप्रणालीकाकब्जालेनेकेलिए, युद्धकेसमयमें, सेनाकेसचिवअधिकृतहोताहै ।
अंतर्राष्ट्रीयआपातकालीनआर्थिकशक्तियांअधिनियम – एकविदेशीदेशयाराष्ट्रकीसंपत्तिकोजब्तकरनेकेलिएराष्ट्रपतिकोसक्षमबनाताहै । ये पावर 1979 मे फेमाको ट्रन्फर किया गया है ।

कोइ भी देश की संपत्ति को हडप करना याने वो चाहे तो भारत की संपत्ति हडप कर सकता है । भारतियों को कैसा लगेगा ये बात जानकर । किसने ये हक्क दिया ?

1iuvIB

Fema Camp – Locations and Executive Orders

investigating femas mass graves in houston texas

अपने ही प्यादे मुस्लिम आतंकियो के बहाने इतने सारे कानून और इतनी सारी तैयारियां करना मानने वाली बात तो नही है । मनवाने के लिए नकली आतंकी घटनायें कराई जाती है, विश्व के वीआईपी मुसलमानों को टार्गेट कर के मिडिया द्वारा प्रचार भी करवाते हैं, क्या ये बात जनता समज नही सकती ? अभी हाल ही में भारत के युपी का राजकिय प्रतिनीधिमंडल अमरीका गया तो एक मुस्लिम सदस्य का अपमान किया गया । क्या हम समज नही सक्ते की ये भी जानबूज कर किया गया था जीस से समस्या को थोडी प्रसिध्धि मीले । वरना क्या कारण था बाकी प्रतिनिधि उस मुसलमान सदस्य के साथ खडा नही रहा, तुरंत ही सब लौट क्यों नही आये ? अपने कार्यक्रम को आगे क्यों पूरा किया ?

अमरिका की असली समस्या यहुदी बेंकर है । अमरिका भी भारत की तरह स्वतंत्र देश नही है आज तक ब्रिटन का ही प्यादा बना हुआ है । ब्रिटन के ताज के पिछे छूप कर यहुदी माफिया दुनिया के देशों को अपनी उंगली पर नचाते हैं । अमरिका का विकास का भांडा फुट जाये, डोलर झिरो हो जाये इससे पहले चायना को सशक्त कर दिया है, क्यों की अमरिका अपने देश के ही नागरिकों को संभाल पाने में तिसरी दुनिया के देशों पर ध्यान नही दे पायेगा ।

इन यहुदी बेन्क माफियाओं का बहुत बडा भांडा फुटा है सोने को लेकर । नकली सोने का पूरा शिपमेन्ट पकडा गया है ।

न्यु वर्ल्ड ऑर्डेर, ब्रिटन की नई फासीवादी विश्व सरकार में, सब नये सिरे से काम करना है, लोगों से संपत्ती छीननी है, आजादी छीननी है, नई इकोनोमी को चलाने के लिए बेजीक काम की तरफ जनता को ले जाना है, सस्ती मजदूरी करवानी है । ओफिस और शहेर छुडवाने हैं । जनता को बहुत तकलिफ होगी तो जनता सरकार से लडेगी ही, तब ये सारी तैयारी काम में आयेगी ।

लिन्क १

https://www.jagran.com/blogs/bharodiya/2013/03/06/%E0%A4%B5%E0%A4%B8%E0%A5%81%E0%A4%A7%E0%A5%88%E0%A4%B5-%E0%A4%95%E0%A5%81%E0%A4%9F%E0%A5%81%E0%A4%AE%E0%A5%8D%E0%A4%AC%E0%A4%95%E0%A4%AE%E0%A5%8D/

लिन्क २

http://academic.evergreen.edu/g/grossmaz/interventions.html

लिन्क ३

http://secretsofthefed.com/civil-war-declared-in-u-s-by-militia-must-watch-video/

खुद के प्यादे ।

https://www.jagran.com/blogs/bharodiya/2013/03/25/%E0%A4%9A%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A4%BE-%E0%A4%AD%E0%A4%BE%E0%A4%88%E0%A4%9A%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A5%87-%E0%A4%95%E0%A4%BE/

Flying over FEMA site. The New World Order

http://youtube.com/watch?v=Gwm3gBTAlo8&feature=player_embedded

Obama explains the FEMA Camps

http://youtube.com/watch?v=HkSkQgnEV-Q

Fema Camp – Locations and Executive Orders

http://youtube.com/watch?v=1eCKAWW08lg

mass graves

http://youtube.com/watch?v=OoXTQwFD42o&feature=player_embedded#!

यहुदी बेन्क माफियाओं का भांडा फुटा

thtp://infiniteunknown.net/2010/01/15/fake-gold-bars-in-fort-knox-whats-next-the-imf-sold-gold-plated-tungsten-bars-to-india/


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply